रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़ा : बेवजह नहीं निकले घर से बाहर, अन्यथा होगी कार्यवाही

रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़ा : बेवजह नहीं निकले घर से बाहर, अन्यथा होगी कार्यवाही  रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़ा : बेवजह नहीं निकले घर से बाहर, अन्यथा होगी कार्यवाही msd 1

रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़ा : बेवजह नहीं निकले घर से बाहर, अन्यथा होगी कार्यवाही mr bika fb post

बीकानेर। राज्य सरकार द्वारा लागू किए गए रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के पहले दिन सोमवार को जिले के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पैदल मार्च निकाला और आमजन को कोविड  प्रोटोकॉल की पालना का संदेश दिया।

रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़ा : बेवजह नहीं निकले घर से बाहर, अन्यथा होगी कार्यवाही prachina in article 1

महानिरीक्षक पुलिस प्रफुल्ल कुमार, जिला कलक्टर नमित मेहता तथा पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा के नेतृत्व में यह मार्च पास्ट वृद्धजन भ्रमण पथ के आगे से शुरू हुआ तथा यहां से मेजर पूर्णसिंह सर्किल, अंबेडकर सर्किल, अलख सागर रोड, केईएम रोड, स्टेशन रोड, गंगाशहर रोड से गोगागेट पहुंचा। इसमें घुड़सवार, मोटरसाइकिल धारक तथा पैदल पुलिसकर्मी, राजस्थान राज्य स्काउट एवं गाइड तथा एनसीसी की साथ राज बटालियन के कैडेट्स के अलावा एरिया मजिस्ट्रेट और थाना अधिकारी साथ रहे।
जिला कलेक्टर नमित मेहता ने कहा कि सरकारी गाइडलाइन के तहत अनुमत समय एवं श्रेणी के लोगों के अलावा कोई भी बाहर नहीं निकले। संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को जागरुक होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति गाइडलाइन की पालना करें, जिससे बढ़ते हुए मामलों पर प्रभावी अंकुश लगाया जा सके।
पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने कहा कि पुलिस और प्रशासन द्वारा एनफोर्समेंट की सतत कार्यवाही की जा रही है, लेकिन आमजन समझें और स्वतः अनुशासित रहते हुए दूसरों को भी प्रेरित करें। मार्च पास्ट के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल के साथ साथ ऑटो रिक्शा, ई रिक्शा के माध्यम से भी लोगो को जन अनुशासन पखवाड़ा की गाइडलाइन की पालना की अपील की गई।
इस दौरान अतिरिक्त कलक्टर (नगर) अरुण प्रकाश शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया, नगर निगम उपायुक्त पंकज शर्मा, जागरुकता अभियान समन्वयक राजेन्द्र जोशी आदि मौजूद रहे।

 

COMMENTS

You cannot copy content of this page