शादी समारोह व टेंट कारोबारियों के लिए राहत भरी खबर , पढे पूरी खबर

शादी समारोह व टेंट कारोबारियों के लिए राहत भरी खबर , पढे पूरी खबर  शादी समारोह व टेंट कारोबारियों के लिए राहत भरी खबर , पढे पूरी खबर rajasthan tent

बीकानेर। अब राजस्थान में भी राज्य सरकार ने शादी समारोह में 100 लोगों को शामिल होने की अनुमति दे दी है। इससे पहले केन्द्र सरकार ने अनुमति दे दी थीं, लेकिन गहलोत सरकार ने 50 से ज्यादा लोगों के शामिल होने पर रोक लगा रखी थी। बीकानेर जिला टेंट व्यवसाय संघ के अध्यक्ष पूनमचंद कच्छावा ने बताया कि हमारा प्रदेश का संघर्ष सफल रहा ओर जारी रहेगा । टेंट कारोबारियों के प्रदेश संगठन ने भी खुशी जताई है। संगठन से रवि जिंदल प्रदेश अध्यक्षपर्वत सिंह भाटी, उपाध्यक्ष, रघुनन्दन बंसल महामंत्री व रास बिहारी शर्मा कोषाध्यक्ष ने बताया कि राजस्थान सरकार ने शादी समारोह में 50 व्यक्तियों से बढ़ाकर 100 व्यक्तियों के शादी समारोह में शामिल होने की घोषणा की है।

शादी समारोह व टेंट कारोबारियों के लिए राहत भरी खबर , पढे पूरी खबर prachina in article 1

यह घोषणा 3 और 4 सितंबर को संगठन द्वारा धरणा प्रदर्शन ज्ञापन वह मशाल जुलूस 33 ज़िले व 314 तहसीलों में एक साथ राजस्थान टैंट डीलर्स किराया व्यवसायी समिति जयपुर के आव्हान पर एक साथ हुआ। इन पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन में ताक़त है। संगठन की विजय हुई 300 से 400 व्यक्तियों के शामिल होने की अनुमति का संघर्ष जारी रहेगा । सभी का सहयोग ज़रूरी है। टैंट ,इवेंट ,फूल ,लाइट ,जनरेटर ,लवाजमा ,बैंड ,डीजे साउंड , फ़ोटोग्राफ़र , केटरिंग ,हलवाइ ,विवाह स्थल, संचालकों का प्रदेश संगठन पर विश्वास कर अपना विरोध दर्ज कराया।

COMMENTS