ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर घूम रहा था, आवाज सुनाई नहीं दी, हुई मौत

2 Min Read

इयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर घूमना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका बड़ा उदाहरण शनिवार को लूणकरनसर में देखने को मिला, जहां एक युवक की मौत हो गई। उसके कानों में इयरफोन लगा हुआ था और पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी। ट्रेन की चपेट में आने से वो गंभीर घायल हो गया। अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

शनिवार को लूणकरणसर में रेलवे फाटक से कुछ दूरी पर कालका एक्सप्रेस ट्रेन जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन पर एक युवक जा रहा था। नौजवान के कानों में ईयरफोन लगा हुआ था और वह ट्रेक के साथ-साथ चल रहा थ।पीछे से आ रही ट्रेन की आवाज भी उसे ईयरफोन कारण सुनाई नहीं दी। रेल ने जोर से टक्कर मारी जिससे वो घायल हो गया। अमित शर्मा नामक व्यक्ति ने टाइगर फोर्स टीम को इसकी सूचना दी। इसके बाद फोर्स के प्रदेशाध्यक्ष महिपाल सिंह राठौड़ और राजू कायल मौके पर पहुंचे। घायल को लेकर अस्पताल गए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक लूणकरनसर के वाउर् संख्या 22 में रहने वाला शबीर निवासी वार्ड नंबर 32 लूणकरनसर है।

कट गए कई हिस्से

रेलवे ट्रेक पर शबीर के शरीर के कई टुकड़े कटे हुए मिले हैं। पैर की हड्‌डी इधर-उधर बिखरी हुई मिली तो शरीर के चिथड़े भी नजर आए। उसकी सांस चल रही थी तो अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में दम तोड़ दिया।

Share This Article