fbpx

रोट्रेक्ट द्वारा 200 स्वेटर व जुराब का वितरण

रोट्रेक्ट द्वारा 200 स्वेटर व जुराब का वितरण bikaner hulchul रोट्रेक्ट द्वारा 200 स्वेटर व जुराब का वितरण WhatsApp Image 2020 01 14 at 1

बीकानेर, भीम नगर स्थित राजकीय माद्यमिक विद्यालय मुक्ता प्रसाद में 200 जरूरत मंद बच्चो के लिए स्वेटर की व्यस्था करवाई गयी, साथ ही रोट्रेक्ट मरूधरा के एक मित्र द्वारा सभी बच्चो के लिए 200 जोड़ी जुराब की भी व्यवस्था करवाई।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता रोट्रेक्ट चेयरमेन आनंद आचार्य ने बच्चो के साथ उनका होसलावर्धन किया, साथ ही बच्चो को क्लब कार्यो की गतिविधि के बारे में बताया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामाएं देते हुए स्वेटर वितरण का कार्य सम्पन्न करवाया।

कार्यक्रम का संचालन दोनो ही क्लब के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र जोशी और विनय हर्ष द्वारा किया गया, कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि के रुप मे रोटरी मरूधरा के  राजेश जी बावेजा और  पंकज  पारीक रहे वही कार्यक्रम की अध्यक्षता दोनो क्लब के अध्यक्ष श्री देवेंद्र तंवर और लविश शर्मा द्वारा की गई।
रोट्रेक्ट बीकानेर क़े ही दिलीप जी लखानी द्वारा ही बच्चो को पढ़ाई के साथ साथ खेल का महत्व भी समझाया साथ ही बच्चों के ये स्वछता का संदेश दिया, और आगामी परीक्षा में मेरिट में आने के लिए हौसला अफजाई की।
शाला के समस्त स्टाफ द्वारा और बच्चो द्वारा दोनो क्लब द्वारा किये गए कार्य की सराहना की और दोनो क्लब का धन्यवाद ज्ञापित किया कि इस ठंड में बच्चो के लिए सबसे जरूरी  चीजें सही समय पर उपलब्ध करवाई।bikaner hulchul रोट्रेक्ट द्वारा 200 स्वेटर व जुराब का वितरण WhatsApp Image 2020 01 14 at 1

आज के कार्यक्रम में रोट्रेक्ट मरूधरा की तरफ से अध्यक्ष दवेंद्र तंवर, सीनियर सदस्य C.A . अनुराग शर्मा, राजेन्द्र भादाणी,मणिशंकर छंगाणी, मनोज , मदन सिंह,पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र जोशी, प्रणोद   एव रोट्रेक्ट बीकानेर से अध्यक्ष लविश शर्मा, विनय हर्ष, प्रशांत कल्ला, दिलीप  लखानी समेत दोनो क्लब के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0