fbpx

सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु मांगे आवेदन

सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु मांगे आवेदन  सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु मांगे आवेदन dsy

सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु मांगे आवेदन mr bika fb post

जयपुर। सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने शैक्षिक सत्र 2021-22 के लिए प्रवेश हेतु आवेदन आमंत्रित किये। विद्यालय में 12 खेलों में आयुवर्गानुसार रिक्त सीटों पर आवासीय छात्रों के प्रवेश हेतु यह आवेदन मांगे गये है। इन 12 खेलों में एथेलेटिक्स, बास्केटबॉल, क्रिकेट, फुटबॉल, जिम्नास्टिक, हैण्डबॉल, हॉकी, कबड्डी, खो-खो, टेबल-टेनिस, वालीबॉल और कुश्ती शामिल हैं।

सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु मांगे आवेदन prachina in article 1

प्रवेश हेतु आवेदक छात्र की आयु 31 दिसम्बर 2021 को कक्षा 6 से 8 तक के लिए 14 वर्ष, कक्षा 9 से 10 तक 17 वर्ष तथा कक्षा 11 से 12 तक 19 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। कक्षा 10 से 12 में प्रवेश के लिए विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिता में राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर सम्बंधित खेल का प्रमाण-पत्र अनिवार्य है। आवेदन पत्र 7 जुलाई से कार्यालय दिवस के दौरान प्रातः 10 बजे से शाम 5 बजे तक उपलब्ध होंगे। आवेदन पत्र जमा करवाने की अंतिम तिथि 6 अगस्त 2021 है।

आवेदन पत्र की राशि 150 रुपये है, आवेदन पत्र डाक से मंगवाने के लिए स्वयं का पता लिखा लिफाफा एवं 200 रुपये का रेखांकित पोस्टल ऑर्डर प्रधानाचार्य सादुल स्पोट्स स्कूल, बीकानेर के नाम से भेजें जा सकते है। जिन छात्रों ने सत्र 2020-21 में आवेदन किया था उन्हें पुनः आवेदन पत्र भरने की आवश्यकता नहीं है। डे-स्कोलर (गैर-आवासीय) छात्र भी विभागीय नियमानुसार आवेदन कर सकते हैं।

Zomato  सादुल स्पोट्स स्कूल बीकानेर ने रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु मांगे आवेदन o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page