दुकान के पीछे से बेच रहा था समोसे, तहसीलदार ने काटा 10 हजार का चालान

दुकान के पीछे से बेच रहा था समोसे, तहसीलदार ने काटा 10 हजार का चालान  दुकान के पीछे से बेच रहा था समोसे, तहसीलदार ने काटा 10 हजार का चालान bikaner dungr

दुकान के पीछे से बेच रहा था समोसे, तहसीलदार ने काटा 10 हजार का चालान mr bika fb post

बीकानेर। लूणकरणसर में रविवार को मुख्य बाजार में कोविड गाइडलाइन की अवहेलना पाए पर उपखण्ड अधिकारी के निर्देश पर तहसीलदार शिव प्रसाद गौड़ ने कार्यवाही करते हुए धान मंडी गेट के पास तेजा स्वीट होम दुकान में पीछे से समोसे बेचते पाए जाने पर दुकानदार के खिलाफ दस हजार रुपए का चालान काटा। इसके अलावा कोविड गाइडलाइन की अवहेलना करते हुए पाए जाने पर चार अन्य दुकानों के विरुद्ध भी चालान काट कर कार्यवाही की गई। शनिवार देर रात्रि उपखण्ड अधिकारी एवं राजस्व तहसीलदार ने संयुक्त रूप से महाजन के बाजार में कोविड गाइडलाइन की पालना का निरीक्षण किया गया। अर्जुनसर चेकपोस्ट पर वाहनों का आवागमन रजिस्टर का अवलोकन किया। साथ ही चेकपोस्ट पर अन्य जिलों से आने वाले वाहनों का निरीक्षण किया।

दुकान के पीछे से बेच रहा था समोसे, तहसीलदार ने काटा 10 हजार का चालान prachina in article 1

अर्जुनसर बाजार में श्याम इलेक्ट्रॉनिक दुकान खुली मिलने पर उपखण्ड अधिकारी भागीरथ साख ने सख्ती दिखाते हुए इसे 17 मई तक सीज कर दिया। इस अवसर पर महाजन नायब तहसीलदार महावीर मीणा,नायब तहसीलदार लक्ष्मीचंद पचार मौजूद रहे।

COMMENTS

You cannot copy content of this page