एसडीएम ने देशनोक में इंदिरा रसोई और गौशाला का किया निरीक्षण

एसडीएम ने देशनोक में इंदिरा रसोई और गौशाला का किया निरीक्षण  एसडीएम ने देशनोक में इंदिरा रसोई और गौशाला का किया निरीक्षण IMG 20201013 WA0045

बीकानेर।  उपखंड अधिकारी मीनू वर्मा ने मंगलवार को देशनोक में  इंदिरा रसोई का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा देशनोक कस्बे में मास्क वितरण किए।
उपखंड अधिकारी वर्मा ने सुबह रेलवे स्टेशन के पास इंदिरा रसोई में पहुंची तथा वहां बन रहे खाने का निरीक्षण किया। उन्होंने खाने का स्वाद भी चखा। इस अवसर पर उन्होंने इंदिरा रसोई में खाने की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए कहा। उन्होंने यहां अपने हाथों से बच्चों को खाना परोसा।
इस अवसर पर इंदिरा रसोई प्रभारी रवि कुमार मोदी, मूलचंद जोशी, नगरपालिका  प्रशासक भंवर पाल मीणा, सुरेंद्र सिंह ,नायब तहसीलदार कैलाश दान चारण, सीता दान बारठ, सहित अनेक जन उपस्थित थे। इस दौरान उन्होंने बालिका विद्यालय के सामने मास्क वितरण किए।  उन्होंने बिना  मास्क जा रहे कई जनों को रोककर उन्हें मास्क दिए तथा सुरक्षा के लिए मास्क  लगाए रखने के लिए कहा। उन्होंने लोगों से कोविड-19 की बीमारी से बचने के लिए कोरोना एडवाइजरी की पालना करने, आवश्यक दूरी बनाए रखने तथा नियमित रूप से मास्क लगाये रखने की अपील की। इस दौरान उन्होंने श्री करणी गौशाला का भी निरीक्षण किया।

एसडीएम ने देशनोक में इंदिरा रसोई और गौशाला का किया निरीक्षण prachina in article 1

COMMENTS