fbpx

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक संपन्न ,बीकानेर के पदाधिकारियों ने बैठक में लिया हिस्सा

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक संपन्न ,बीकानेर के पदाधिकारियों ने बैठक में लिया हिस्सा  भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक संपन्न ,बीकानेर के पदाधिकारियों ने बैठक में लिया हिस्सा PK 4

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक संपन्न ,बीकानेर के पदाधिकारियों ने बैठक में लिया हिस्सा mr bika fb post

बीकानेर । भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक मंगलवार को प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री श्री अरुण सिंह के मुख्य आतिथ्य और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक संपन्न ,बीकानेर के पदाधिकारियों ने बैठक में लिया हिस्सा prachina in article 1

बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी और कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री, विशेष आमंत्रित सदस्य, सांसद, विधायक, मोर्चा राष्ट्रीय प्रदेश पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

मंगलवार को प्रातः 11:00 बजे से प्रारंभ होकर 4:30 बजे तक आयोजित हुई इस बैठक में कुल चार सत्र सम्पन्न  हुए जिसमें उद्घाटन और समापन सत्र, शोक प्रस्ताव, राजनीतिक प्रस्ताव, आगामी संगठनात्मक चुनावों के संबंध में चर्चा, सेवा ही संगठन और आगामी गतिविधियों पर विस्तृत चर्चा हुई।

बैठक के प्रारंभ में प्रदेश अध्यक्ष और आमेर विधायक डॉ. सतीश पूनिया ने स्वागत भाषण दिया। पूनिया ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना महामारी के दौरान किए गए सेवा कार्य, आमजन के सहयोग, वैक्सीनेशन अभियान, सेवा ही संगठन इत्यादि कार्यक्रमों का वृत्त प्रस्तुत करते हुए राज्य में कांग्रेस सरकार के कोरोना कुप्रबंधन की चर्चा की।

डॉ. पूनिया ने कहा कि राज्य सरकार को केंद्र सरकार द्वारा ही वैक्सीन, दवाइयां और ऑक्सीजन सहित सभी संसाधन उपलब्ध करवाए गए फिर भी योजनाबद्ध तरीके से कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।

नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने राज्य सरकार की विफलताओं का सिलसिलेवार विवरण देते हुए राजनैतिक प्रस्ताव रखा जिसका समर्थन उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने किया।

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने केंद्र सरकार की विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियों की चर्चा करते हुए चीन के खिलाफ कूटनीतिक रणनीति और रक्षा सौदों से संबंधित विषय रखा। राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन सहित केंद्र सरकार के अन्य निर्णयों पर चर्चा करते हुए कोविड वैक्सीन के शीघ्र निर्माण और पूरे देश में समुचित वितरण की जानकारी दी।

प्रदेश उपाध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी नेप्रदेश में कोविड बीमारी से असमय अपनी जान गंवाने वाले कार्यकर्ताओं और आमजन के निधन पर शोक प्रस्ताव पढ़ा जिसके बाद सभी ने दो मिनट का मौन रख कर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत नेजल जीवन मिशन और केंद्र सरकार की विभिन्न उपलब्धियों की जानकारी दी।

बैठक के मुख्य अतिथि राज्य के संगठन प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा पिछले 7 वर्षों में राष्ट्रहित में किए गए महत्वपूर्ण कार्यों, फैसलों और पार्टी की रीति नीति पर अपना संबोधन दिया।

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने संगठन की गतिविधियों और आगामी कार्यक्रमों पर प्रकाश डालते हुए पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति, सम्पर्क अभियान और बूथ को मजबूत करने की बात कही।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य स्व.श्री सुंदर सिंह भंडारी की 16वीं  पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए भंडारी के सादगी पूर्ण व्यक्तित्व कृतित्व से संबंधित जानकारी कार्यकर्ताओं से साझा की।

सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी ने कार्यसमिति बैठक में भाग लेने वाले पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। प्रदेश कार्यसमिति बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने किया।

मंगलवार को आयोजित हुई भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक में बीकानेर से भी होटल वृंदावन में उपस्थित शहर भाजपा जिला प्रभारी ओम सारस्वत, जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, प्रदेश कार्यसमिति विशेष आमंत्रित सदस्य एड. मुमताज अली भाटी, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, नरेश नायक, ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हुकुमचंद सोनी, एसटी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अशोक मीणा, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश मंत्री मो.रमजान अब्बासी ने हिस्सा लिया।

बीकानेर से सेमी वर्चुअल बैठक की व्यवस्थाओं में जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य और जिला मंत्री असद रजा भाटी ने भागीदारी निभाई।  

Zomato  भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सेमी वर्चुअल बैठक संपन्न ,बीकानेर के पदाधिकारियों ने बैठक में लिया हिस्सा o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page