दिल दहलाने वाला मामला:16 साल की लड़की की सड़क पर हत्या , बॉयफ्रेंड ने चाकू से किए वार

2 Min Read

दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहा पर एक सनकी आशिक ने 16 साल की नाबालिग लड़की की हत्या (Delhi Minor Girl Murder) कर दी है. हत्या की यह वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुई है. आरोपी साहिल ने किशोरी पर चाकू से हमला किया और फिर 20 बार चाकू से वार किए. बाद में आरोपी ने किशोरी पर पत्थर से भी हमला किया. फिलहाल, आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. प्रेम-प्रसंग (Love Affairs Issue) से जुड़ा यह मामला है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के शाहबाद के डेरी इलाके की यह घटना है. 16 साल की किशोरी साक्षी अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे पर जा रही थी. इस दौरान साहिल नाम के युवक ने उसे रोक लिया. दोनों के बीच बहसबाजी हुई और फिर आरोपी ने किशोरी पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार किए. इसके बाद युवक ने किशोरी पर पत्थर से भी हमला किया और छह बार उसका चेहरा कुचल दिया.

पुलिस के मुताबिक, साहिल और साक्षी की दोस्ती थी, लेकिन बीते कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. साक्षी जब अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में जा रही थी तो इसी बीच आरोपी युवक ने साक्षी को रास्ते मे रोका और उसपर कई बार चाकू से हमला किया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश में सभावित ठिकानों पर रेड कर रही है.

Share This Article