जयपुरराजस्थान

राजस्थान में श्रद्धा जैसा हत्याकांड , महिला की हत्या, लाश के 10 टुकड़े किए

दिल्ली में श्रृद्धा मर्डर जैसा केस जयपुर में भी सामने आया है। एक सनकी ने अपनी ताई की हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके कई टुकडे कर दिए। किचन में टुकडे किए और मौका देखकर शव के टुकड़े जंगल में फैंकता रहा। लाश को तो ठिकाने लगा दिया लेकिन जब किचन में खून के दाग धो रहा था तो वहां मृतका की बेटी पहुंच गई। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी और अब पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा करने की तैयारी कर ली है। आज दोपहर बाद जयपुर की विद्याधर नगर थाना पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा करेगी।
पूजा ने पुलिस को बताया कि 11 दिसम्बर को अनुज का फोन आया। वह बीकानेर में अपने ससुराल में थी। उसने कहा कि शाम के समय ताई गाय को रोटी देने आई थी और उसके बाद घर नहीं आई। अनुज ने पूजा को कहा कि उसने विद्याधर नगर थाने में मिसिंग का केस दर्ज करा दिया और पुलिस तलाश करने की कोशिश कर रही है। पूजा के ये बात हजम नहीं हुई और उसने अनुज को बिना बताए 13 दिसम्बर को जयपुर में अनुज को उसके फ्लैट में ही पकड लिया। अनुज उस समय किचन में खून के दाग धो रहा था। पूजा ने अनुज से खून के बारे में पूछा तो अनुज ने कहा कि उसे नकसीर आ गई थी। उसके बाद अनुज वहां से चला गई।
ताई के पास रहता था अनुज, बात बात पर गुस्सा करती थी ताई
दरअसल यह पूरा घटनाक्रम ग्यारह दिसम्बर की शाम का है। मृतका सरोज शर्मा के दो बेटियां है और एक बेटा है। दोनो बेटियों की शादी हो चुकी और बेटा विदेश में रहता है। छोटी बेटी पूजा जिसने हत्या का केस दर्ज कराया उसने पुलिस को बताया कि उसके चाचा का बेटा अनुज ही मां सरोज की देखभाल करता था। अनुज और सरोज देवी विद्याधर नगर में एक फ्लैट में रहते थे। अनुज का खर्च सरोज देवी ही उठाती थीं। सरोज के पति की मौत करीब 27 साल पहले हो गई थी।

What's your reaction?