आसमान छूते पेट्रोल – डीजल के दाम ,जानें आपके शहर के भाव

आसमान छूते पेट्रोल – डीजल के दाम ,जानें आपके शहर के भाव  आसमान छूते पेट्रोल – डीजल के दाम ,जानें आपके शहर के भाव petrol deisel

आसमान छूते पेट्रोल – डीजल के दाम ,जानें आपके शहर के भाव mr bika fb post

बीकानेर/जयपुर। पेट्रोल-डीजल की कीमत थमने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले ही महंगाई से त्रस्त आम आदमी का पेट्रोल-डीजल के दामों से रोज नया झटका लग रहा है। पेट्रोल-डीजल के दामों में तेजी का आलम यह है कि पिछले 17 दिनों में ही पेट्रोल 2.56 रुपए और डीजल 3.50 रुपए प्रति लीटर महंगा हो चुका है। दामों में तेजी को लेकर सरकार की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आ रही है, जिससे लगता है कि फिलहाल पेट्रोल-डीजल के दामों में राहत के आसार कम ही नजर आ रहे है। सरकारी तेल कंपनियों ने लगातार पांचवे दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी वृद्धि कर दी है। रविवार को पेट्रोल के दाम में 30 पैसे और डीजल के दाम में 31 पैसे की बढ़ोतरी हुई। जयपुर में अब पेट्रोल के दाम 30 पैसे बढ़कर 90.77 रुपए प्रति लीटर और डीजल के दाम 31 पैसे की तेजी के साथ 82.77 रुपए प्रति लीटर पर आ गए। पिछले 17 दिनों में पेट्रोल 2.56 रुपए और डीजल 3.50 रुपए प्रति लीटर महंगा हो गया है।

आसमान छूते पेट्रोल – डीजल के दाम ,जानें आपके शहर के भाव prachina in article 1

जानिए आपके शहर में कितना है दाम

पेट्रोल-डीजल की कीमत आप एसएमएस के जरिए जान सकते हैं। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, आपको आरएसपी और अपने शहर का कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा। हर शहर का कोड अलग-अलग है, जो आपको आईओसीएल की वेबसाइट से मिल जाएगा।

COMMENTS