बीकानेर में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में एसओजी ने तीन आरोपियों को दबोचा

बीकानेर में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में एसओजी ने तीन आरोपियों को दबोचा  बीकानेर में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में एसओजी ने तीन आरोपियों को दबोचा bikanerremdivsir

बीकानेर में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में एसओजी ने तीन आरोपियों को दबोचा mr bika fb post

बीकानेर ।  बीकानेर में कोरोना मरीजों को लगने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में आरोपी तीन आरोपियों को स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप (सीओजी) ने आज यहां दबोच लिया। अरेस्‍ट करने के बाद अब इन्‍हें गुरुवार को जयपुर ले जाया जाएगा। वहीं, दो आरोपियों को पाबंद किया गया। आगामी जांच प्रक्रिया के दौरान उन्‍हें हाजिर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

बीकानेर में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में एसओजी ने तीन आरोपियों को दबोचा prachina in article 1

एसओजी की एसपी दिव्‍या मित्‍तल बताया कि रेमडेसिविर इंजेक्‍शन की कालाबाजारी के मामले में मित्‍तल फार्मा के विनय मित्‍तल, मित्‍तल ड्रग एजेंसी के अनुज अग्रवाल और प्रदीप अग्रवाल को अरेस्‍ट किया गया है। वहीं, दो अन्‍य फार्मा एजेंसियों के संचालक जेठमल तंवर व आनंद जिन्‍दल को पाबंद किया गया है।

बीकानेर में कोरोना संक्रमण काल के दौरान 1 अप्रेल से लेकर 3 मई 2021 तक छह स्टॉकिस्टों ने 1400 इंजेक्शन सप्लाई किए। जबकि सरकारी रिकॉर्ड में 890 ही बताए गए। ऐसे में प्रथम दृष्टया सामने आया है कि महामारी के दौर में 510 इंजेक्शन का घोटाला हुआ। इसके अलावा भी रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कालाबाजारी के प्रकरण में कई चौंकानेे तथ्य सामने आये है,जिनकी गहनता से जांच की जा रही है।

Zomato  बीकानेर में रेमडेसिविर कालाबाजारी मामले में एसओजी ने तीन आरोपियों को दबोचा o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page