गैस सिलेण्डर के एक माह में 125 रुपए दाम बढ़े, यूथ कांग्रेस ने कोटगेट पर किया प्रदर्शन

गैस सिलेण्डर के एक माह में 125 रुपए दाम बढ़े, यूथ कांग्रेस ने कोटगेट पर किया प्रदर्शन  गैस सिलेण्डर के एक माह में 125 रुपए दाम बढ़े, यूथ कांग्रेस ने कोटगेट पर किया प्रदर्शन WhatsApp Image 2021 02 05 at 4

गैस सिलेण्डर के एक माह में 125 रुपए दाम बढ़े, यूथ कांग्रेस ने कोटगेट पर किया प्रदर्शन mr bika fb post

बीकानेर । अभी पूरा देश कृषि बिलों के पीछे पड़ा है।किंतु महंगाई की ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।  देश की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह से पेट्रोलियम पदार्थों पर टिकी हुई और पेट्रोलियम पदार्थों के लगातार बढ़ते जा रहे दामों ने आमजन की कमर तोड़ दी है। जिसके कारण लोगों का घरेलू बजट पूरी तरह से गड़बड़ा गया है।
इसको लेकर आज बीकानेर में यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अरुण व्यास के नेतृत्व में यूथ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने खाली गैस सिलेण्डरों के साथ कोटगेट पर अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए बढ़ी मंहगाई के खिलाफ अपना आक्रोश जताया। प्रदेश महासचिव व्यास ने बताया कि पिछले एक माह में घरेलू व व्यवसायिक गैस सिलेण्डरों के दाम सवा सौ रुपए से अधिक बढ़े है तथा पेट्रोल व डीजल के दामों में बढऩे का शुरू हुआ सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में बजट में दाम घटाए, किंतु उसके दो दिन बाद फिर दाम बढ़ा दिए है। व्यास ने केन्द्र सरकार से घरेलू व व्यवसायिक गैस सिलेण्डरों के साथ-साथ पेट्रोल व डीजल के दाम कर आमजन को राहत दिए जाने की मांग की है।

गैस सिलेण्डर के एक माह में 125 रुपए दाम बढ़े, यूथ कांग्रेस ने कोटगेट पर किया प्रदर्शन prachina in article 1

COMMENTS