सितंबर में हो सकते हैं आईपीएल के बाकी बचे मैच, बीसीसीआई ने दिया संकेत

सितंबर में हो सकते हैं आईपीएल के बाकी बचे मैच, बीसीसीआई ने दिया संकेत  सितंबर में हो सकते हैं आईपीएल के बाकी बचे मैच, बीसीसीआई ने दिया संकेत ipl BCCI

सितंबर में हो सकते हैं आईपीएल के बाकी बचे मैच, बीसीसीआई ने दिया संकेत mr bika fb post

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन टी20 वर्ल्ड कप से पहले से हो सकता है. लीग के बाकी मैच सितंबर में कराए जा सकते हैं. आईपीएल 2021 में खिलाड़ियों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद लीग को अनिश्चित काल के स्थगित कर दिया गया है. इस साल सितंबर-अक्टूबर में ही भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. उस समय सभी विदेशी टीमें भारत में ही होंगी. अगर सितंबर में बीसीसीआई को विंडो को मिल जाता है तो आईपीएल का आयोजन संभव है.

सितंबर में हो सकते हैं आईपीएल के बाकी बचे मैच, बीसीसीआई ने दिया संकेत prachina in article 1

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अगर सितंबर में भारत में कोरोना वायरस की स्थिति नियंत्रण में रहती है तो लीग का आयोजन हो सकता है. बता दें कि भारत में पिछले चार दिनों प्रतिदिन कोरोना वायरस के चार लाख से ऊपर मामले आ रहे हैं. फिलहाल भारत में कोरोना की स्थिति बेकाबू है. बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘क्यों नहीं? यदि विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध हैं और कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है, तो हम निश्चित रूप से टी20 वर्ल्ड कप से पहले विंडो देख सकते हैं. यह वास्तव में विश्व कप से पहले अच्छी तैयारी का मौका हो सकता है.’

इस बीच यह भी खबर है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह  साउथम्पटन में 18 जून से खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए इंग्लैंड जा सकते हैं. इस दौरान दोनों इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए 31 मैचों को ब्रिटेन में आयोजित करने की संभावना के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड की नीतिगत फैसलों के बारे में भी बातचीत कर सकते हैं.

आईपीएल बायो-बबल में कई खिलाड़ियों और सहायक स्टाफ के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था. मिडलसेक्स, सरे, वारविकशर और लंकाशर काउंटी टीमों ने आईपीएल के बचे हुए मैचों की मेजबाजी में रुचि व्यक्त की है. इसके साथ ही इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी आईपीएल को उनके देश में करने वकालत की.

Zomato  सितंबर में हो सकते हैं आईपीएल के बाकी बचे मैच, बीसीसीआई ने दिया संकेत o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page