fbpx

प्रदेश में बीकानेर सहित के इन जिलों में फिर से बारिश होने की संभावना

प्रदेश में बीकानेर सहित के इन जिलों में फिर से बारिश होने की संभावना  प्रदेश में बीकानेर सहित के इन जिलों में फिर से बारिश होने की संभावना vnhb

प्रदेश में बीकानेर सहित के इन जिलों में फिर से बारिश होने की संभावना mr bika fb post

पिछले दो दिन से बीकानेर में तापमान बढ़ने के साथ ही अब बादलों ने डेरा डालना शुरू कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही गर्मी से फिर राहत मिल सकती है। मौसम विभाग ने भी गुरुवार को बीकानेर सहित कुछ जिलों में बारिश होने की चेतावनी जारी की है।

प्रदेश में बीकानेर सहित के इन जिलों में फिर से बारिश होने की संभावना prachina in article 1

दोपहर में जारी चेतावनी में कहा गया है कि भरतपुर, धौलपुर, दौसा, डूंगरपुर, बीकानेर जिलों और आसपास के क्षेत्रों मे कहीं-कहीं पर हल्की बारिश के साथ मेघ गर्जन / आकाशीय बिजली/ अचानक तेज हवाएं (अपेक्षित हवा की गति 30-40 KMPH) होने की संभावना है। बीकानेर में तापमान में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार दोपहर तक अधिकतम तापमान 42 डिग्री से अधिक हो गया जबकि न्यूनतम तापमान तीस डिग्री सेल्सियस के आसपास पहुंच गया। जून के महीने में आमतौर पर पारा चालीस से नीचे रहा है लेकिन अब धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। ऐसे में मौसम विभाग ने अच्छी खबर दी है कि एक बार फिर बारिश हो सकती है। बीकानेर के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में कहीं भी बारिश होती है तो तापमान में गिरावट आ जायेगी।

Zomato  प्रदेश में बीकानेर सहित के इन जिलों में फिर से बारिश होने की संभावना o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page