NCB के घेरे में आ सकते हैं ये 50 सेलिब्रेटीज, प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर

NCB के घेरे में आ सकते हैं ये 50 सेलिब्रेटीज, प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर  NCB के घेरे में आ सकते हैं ये 50 सेलिब्रेटीज, प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर           3

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल ने फिल्म इंडस्ट्री समेत देश भर के लोगों चौंका रखा है. सुशांत केस में पूछताछ के इस मामले से जुड़े लोगों ने रिया चक्रवर्ती , ड्रग पेडलर्स समेत अन्य हिरासत में लिए व गिरफ्तार किए गए लोगों ने इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB)के रडार पर कम से कम 50 से ज्यादा सेलेब्रेटी हैं.

NCB के घेरे में आ सकते हैं ये 50 सेलिब्रेटीज, प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर prachina in article 1

बता दें बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे एनसीबी ने अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है.

सारा अली खाना और श्रद्धा कपूर से जोनल ऑफिस में पूछताछ
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक गठजोड़ सामने आया है . अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन ‘ए-सूची’ की हस्तियों को ‘जांच में शामिल’ होने को कहा है.

मिली जानकारी के अनुसार दीपिकाण, सिमोन और रकुलसे एनसीबी के मुंबई के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में सवाल-जवाब किए जाएंगे. इसके साथ ही  सारा अली खाना और श्रद्धा कपूर से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ होगी. इसी के साथ एनसीबी बॉलीवुड की पार्टियों की भी जांच कर रहा है. केंद्रीय जांच एजेंसी के रडार पर 50 के करीब अभिनेता, अभिनेत्री, प्रॉड्यूसर और निर्देशक हैं.

डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा
समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार  एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितम्बर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है.

एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी है. इससे पूर्व पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है.

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सएप बातचीत में एक ‘डी’ के साथ मादक पदार्थों के बारे में बातचीत शामिल है. एनसीबी कथित तौर पर मादक पदार्थ खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बुधवार को फिल्म निर्माता मधु मंटेना अपना बयान दर्ज कराने के लिए एनसीबी गेस्ट हाउस में पहुंचे.

COMMENTS