देश

इन राशि वालों को मिल सकती है नौकरी में तरक्की, पढे आज का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल  में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष(Aries): आज दिन कुल मिलाकर अच्छा है. धन लाभ और मुनाफा होगा. पैसों की स्थिति अच्छी है, लेकिन अपने निवेश पर ध्यान दें. आज के दिन की सफलता के लिए शुद्ध देशी घी का मंदिर मे दान करे.

वृष(Taurus): आप जिस तनाव या दबाव का सामना कर रहे थे, उसमें आज काफी राहत महसूस करेंगे. यह ध्यान रखें कि आप किसी के बहकावे या झूठी बातों में न उलझें. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा कर दिन की शुरुआत करे.

मिथुन(Gemini): आज का दिन आपके फेवर में रहेगा. कैरियर के क्षेत्र में नए अवसर या अपनी आर्थिक स्थिति में बदलाव का मौका आपको आज और कल में मिल सकता है. आज के दिन की सफलता के लिए भगवान विष्णु की आरधना करके दिन की शुरुआत करे.

कर्क(Cancer): आज आज आप पैसों को लेकर ज्यादा जोखिम न लें. बल्कि इस दौरान अपनी इनकम के तरीके को बेहतर बनाने की ओर ध्यान दें.आज के दिन की सफलता के लिए प्रातः गायत्री मन्त्र का जाप करके दिन की शुरुआत करे.

सिंह(Leo): आज के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. किसी अजीब और तनावपूर्ण स्थिति से सावधानी और समझदारी से ही निपटें. आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों को दाना खिलाये.

कन्या(Virgo): आज व्यापार में लाभ होगा. जॉब भी बढिय़ा चलेगा. किसी चीज पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया न करें. आज के दिन की सफलता के लिए कमल का पुष्प भगवान विष्णु को अर्पण करे.

तुला(Libra): आज क्या करना है और क्या नहीं, यह संकोच खत्म होगा और आप तय किए गए काम पर जुट जाये तो सफलता प्राप्त होगी. आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को पीले वस्त्र भेट करे.

वृश्चिक(Scorpio): आज कई स्थितियों में परिवर्तन होने जा रहा है, जो आपके पक्ष में रहेगा, और आपके लिए कई अवसर आज बनने जा रहे हैं. आज आपको दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखना चाहिए. आज के दिन की सफलता के लिए छोटो बच्चो को अमरुद के फल का दान करे.

धनु(Sagittarius): आज अव्यावहारिक और नकारात्मक सोच से दूर रहें. अपने लक्ष्य को ध्यान में  रखें. सफलता मिलने की पूरी संभावना है. आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी जी मे जल का अर्ध्य दे और परिक्रमा करे.

मकर(Capricorn): कितने ही दिनों से पैसों वाला जो काम आप सोच रहे हैं वह अचानक पूरा हो सकता है. आज अपना व्यवहार और सोच सकारात्मक रखें. आज के दिन कि सफलता के लिये साबुत पीली हल्दी अपने पास रखें.

कुंभ(Aquarius): आज अगर आप बाहरी कारणों से, दूसरों की कही सुनी बातों से अपनी भावनाओं को प्रभावित होने देंगे, तो अपने लिए ही समस्याएं बढ़ाएंगे. आज के दिन कि सफलता के लिये चावल मूंग का दान करे.

मीन(Pisces): आज आपके कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार हो रहा है. आज आप हर कार्य में सफल रहेंगे, आज थोड़ा अनुशासन भी बनाये रखे. आज के दिन कि सफलता के लिये केले के वृक्ष  पूजा करे.

What's your reaction?