वीकेंड कर्फ्यू के दौरान इन सेवाओं को रहेगी छूट

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान इन सेवाओं को रहेगी छूट  वीकेंड कर्फ्यू के दौरान इन सेवाओं को रहेगी छूट weekend curfew

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान इन सेवाओं को रहेगी छूट mr bika fb post

जयपुर. राजस्थान में कोरोना (COVID-19) की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए गहलोत सरकार लगातार कड़े फैसले ले रही है. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर राज्य सरकार ने गुरुवार को एक बार फिर कड़ा और बड़ा निर्णय लिया है. इसके तहत पूरे प्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू (Curfew) रहेगा.

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान इन सेवाओं को रहेगी छूट prachina in article 1

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार देर रात अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई. उसमें यह बड़ा निर्णय लिया गया. इस बैठक के बाद प्रदेश में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया गया है. इस कर्फ्यू में फल-सब्जी, दूध, एलपीजी सिलेंडर और बैंकिंग सेवाओं को छूट रहेगी. पहले से चल रही नाइट कर्फ्यू में छूट की श्रेणी वाली सेवाओं में इन्हें शामिल किया गया है. उधर, प्रदेश के 3 विधानसभा क्षेत्रों सुजानगढ़, सहाड़ा और राजसमंद में 17 अप्रैल को उपचुनाव के लिए मतदान होना है. मतदान एवं उससे जुड़ी सम्पूर्ण प्रक्रिया को कर्फ्यू से छूट दी गई है.

मुख्यमंत्री ने की सहयोग की अपील
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे कर्फ्यू के दौरान सरकार का सहयोग करें और कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करें. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि पहले प्रदेश के 17 जिलों में कोरोना के अधिक मामले सामने आ रहे थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों में सभी जिलों में संक्रमण तेजी से फैला है.

COMMENTS

You cannot copy content of this page