बीकानेर चोरों के होसले हो रहे बुलंद , शुक्रवार को 8 रिपोर्ट हुए दर्ज

बीकानेर चोरों के होसले हो रहे बुलंद , शुक्रवार को 8 रिपोर्ट हुए दर्ज  बीकानेर चोरों के होसले हो रहे बुलंद , शुक्रवार को 8 रिपोर्ट हुए दर्ज chori

बीकानेर । इन दिनों जिले में चोरी की वारदात फिर से बढ़ी है। जहां चोर घर के आगे खड़े वाहनों को उठा रहे है। इसके साथ-साथ मकानों की रैकी कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। जिले में बढ़ती चोरी की वारदात से पुलिस गश्त पर भी सवाल उठ रहे है। आमजन का कहना है कि पुलिस गश्त पर आती नहीं है जिसके कारण चोर आसानी से अपना हाथ साफ कर जाते है। इसी तरह शुक्रवार की मॉर्निंग रिपोर्ट में 8 मुकदमें चोरी के सामने आए है जो कि अलग-अलग पुलिस थाना क्षेत्र के है।

बीकानेर चोरों के होसले हो रहे बुलंद , शुक्रवार को 8 रिपोर्ट हुए दर्ज prachina in article 1

कोटगेट- मुण्डसर निवासी भागीरथ पुत्र मघाराम जाट ने पुलिस रिपोर्ट देते हुए बताया कि 24 अगस्त को दोपहर 2 बजे उसने अपनी बाइक केईएम रोड रतन बिहारी पार्क के पास खड़ी की थी जो वापिस नहीं मिली। बाइक को अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया।

नयाशहर- पूगल रोड निवासी आशीष पुत्र रामकिशन ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि 15 अगस्त को उसके घर के आगे खड़ी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया।

नयाशहर- मुक्ताप्रसाद निवासी अमीना पत्नी अलताफ खान ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि अज्ञात चोर उसके घर में घुसकर नकदी व कीमती सामान चुराकर ले गया।

नयाशहर- जवाहर नगर निवासी कृष्णचंद पुत्र पेमाराम ब्राह्मण ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि एनएच 15 मैन रोड स्थित सारण पेट्रोल पंप के पास उसने अपनी जीप खड़ी की थी जिसको कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया।

लूणकरणसर- जीएस कंपनी के सेक्युरिटी मैनेजर कृष्ण कुमार ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि अज्ञात व्यक्ति किस्तुरिया गांव के ट्रांसफार्मर मे से तेल व तांबा चोरी कर ले गए।

महाजन- महाजन वार्ड नंबर 15 निवासी मुमताज पुत्र ज्यानु खान ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि महाजन निवासी सदाम खान पुत्र फैजे खान ने रात्रि के समय में उसके घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गया।

नोखा- नोखा हरिरामजी मंदिर के पास रहने वाले विमलपुरी ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि 9 सितंबर को रिको एरिया से उसकी बाइक आरजे 50 एसबी 4423 को अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया।

गजनेर- गंगापुरा निवासी शिवलाल पुत्र किस्तुराराम ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि 10 सितंबर रात्रि को अज्ञात व्यक्ति ने उसके मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसा और नकदी व जेवरात चुराकर ले गया।

COMMENTS