बीकानेर में एक ही दिन में तीसरी घटना ,उद्योगपति के गाड़ी पर फायरिंग

बीकानेर में एक ही दिन में तीसरी घटना ,उद्योगपति के गाड़ी पर फायरिंग  बीकानेर में एक ही दिन में तीसरी घटना ,उद्योगपति के गाड़ी पर फायरिंग hgfd

बीकानेर। अभी-अभी खबर मिली है कि 2 नकाबपोश हमलावरों ने उद्योगपति व समाजसेवी जुगल राठी की गाड़ी पर फायरिंग कर दी हैं। पिछले 24 घंटे में बीकानेर के यह तीसरी वारदात हैं। बेखौफ हमलावरों ने आज शाम को पाडाय माता मंदिर की गली नाले के पास से जा रही जुगल राठी की गाड़ी पर बाइक पर आए दो नकाबपोश हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे गाड़ी के कांच टूट गए हैं। गनीमत रही कि गोली किसी के लगी नही अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती हैं। हालांकि पता चला है कि इस दौरान गाड़ी में राठी के रिश्तेदार थें। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ सिटी व नयाशहर थानाधिकार भवानी सिंह मौके पर पहुंच गए है। पुलिस आसपास में इस सम्बंध में पुछताछ कर रही हैं।
इस सम्बंध में जुगल राठी ने बताया व्यापारियों पर इस तरह का हमला किया जा रहा हैं। जिससे व्यापारियों के साथ साथ आमजन भी भयभीत हैं। राठी ने कहा कि इस तरह से बीकानेर अब शांत नही रहा हैं। क्योंकि बीती 24 घंटे में हमलावरों ने बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दिया हैं।

बीकानेर में एक ही दिन में तीसरी घटना ,उद्योगपति के गाड़ी पर फायरिंग prachina in article 1

COMMENTS