कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के इस बड़े नेता की बीजेपी में वापसी

कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के इस बड़े नेता की बीजेपी में वापसी  कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के इस बड़े नेता की बीजेपी में वापसी he 2

कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के इस बड़े नेता की बीजेपी में वापसी mr bika fb post

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बगावत कर खुद की पार्टी बनाकर विधानसभा चुनाव लड़ने और बाद में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले घनश्याम तिवाड़ी एक बार फिर से भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। तिवाड़ी की आज भाजपा में घर वापसी हो रही है। इसकी पुष्ट स्वयं घनश्याम तिवाड़ी ने की है। तिवाड़ी आज दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय में होने वाले सादा समारोह में पार्टी की सदस्य़ता ग्रहण करेंगे। इस मौके पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर जैसे नेताओं की मौजूदगी में फिर से भाजपा में शामिल होंगे। तिवाड़ी के फिर से भाजपा ज्वाइन करने की खबरें कांग्रेस-भाजपा के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के इस बड़े नेता की बीजेपी में वापसी prachina in article 1

कांग्रेस ज्वाइन करने के साथ ही अलग-थलग पड़े थे तिवाड़ी

बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ज्वाइन करने वाले घनश्याम तिवाड़ी कांग्रेस में अलग-थलग पड़े थे। न तो वो कांग्रेस के किसी कार्यक्रम में दिखाई देते थे और न ही किसी धरने-प्रदर्शनों में शिरकत करते नजर आते थे। हालांकि लोकसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया था, तिवाड़ी ने कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार भी किया था।

 

COMMENTS