बीकानेर के इस युवा ने कोविड सेन्टर में सेवा करने की मांगी परमिशन

बीकानेर के इस युवा ने कोविड सेन्टर में सेवा करने की मांगी परमिशन  बीकानेर के इस युवा ने कोविड सेन्टर में सेवा करने की मांगी परमिशन tanukaka

बीकानेर। बीकानेर में लगातार कोविड सेन्टर को लेकर आ रही शिकायतों को देखकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर आचार्य टन्नू काका ने जिला कलेक्टर से परमिशन मांगी है कि जब पीपीई किट पहन कर परिजन रोगी से मिल सकते है तो फिर पीपीई किट पहनकर उनकी सेवा भी की जा सकती है।
सोशल मीडिया पर उनके द्वारा लिखा गया पत्र –

बीकानेर के इस युवा ने कोविड सेन्टर में सेवा करने की मांगी परमिशन prachina in article 1

बीकानेर के इस युवा ने कोविड सेन्टर में सेवा करने की मांगी परमिशन 120201548 2711399719188305 4004038481536216403 o 400x267

सेवा मे,
जिला कलेक्टर महोदय बीकानेर।
विषय। कोविड सेंटर में अपनी सेवाएं देने बाबत
महोदय,
उपरोक्त विषय अंतर्गत निवेदन है कि:-
1. यह है कि वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण के कारण बीकानेर में लगातार मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है और यह जानकारी में भी आया है कि कोविड-19 में भर्ती लोगों को सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पा रही है। जो लोग भर्ती हैं वह लोग अपने परिजनों को रोते हुए फोन कर रहे हैं कि उन्हें कोई पूछने वाला नहीं है। ऐसी स्थिति को देखते हुए ह्रदय में थोड़ी पीड़ा होती है और इस कारण मैं कोविड सेंटर में अपनी सेवाएं देना चाहता हूं और जिस तरह सरकारी गाइडलाइन से ज्ञात हुआ है कि किसी भी रोगी से पीपीई किट पहनकर मिला जा सकता है।
2. यह है कि जब किट पहनकर कोरोना संक्रमित से मिला जा सकता है तो किट पहनकर कोविड सेंटर उनकी सेवा भी की जा सकती है। जिस तरह डॉक्टर व अन्य लोग कोविड- सेंटर में किट पहनकर कार्य करते हैं उसी तरह मैं भी कोविड सेंटर में अपनी सेवाएं देने को तत्पर हूं।
अतः आपसे निवेदन है कि मुझे कोविड सेंटर में सेवा देने का अवसर प्रदान किया जाए।
दुर्गा शंकर आचार्य
उपाध्यक्ष युवा मोर्चा बीजेपी

COMMENTS