पश्चिम बंगाल में फिर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने, जानें क्या है वजह

पश्चिम बंगाल में फिर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने, जानें क्या है वजह mr bika fb post

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच शुरू हुआ सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद अब दोनों पार्टियां एक बार फिर आमने-सामने है। इस बार बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर नमाज पढ़ने के खिलाफ हैं और मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठक कर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

पश्चिम बंगाल में फिर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने, जानें क्या है वजह prachina in article 1

बंगाल के हावड़ा के बाली खाल के नजदीक मंगलवार देर रात बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। बीजेपी के हनुमान चालीसा पाठ के चलते कई घंटों तक रास्ता बंद रहा और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

बीजेपी युवा मोर्चा हावड़ा के अध्यक्ष ओपी सिंह का कहना है कि ममता बनर्जी के शासन में हमने देखा है कि ग्रांट ट्रंक रोड और अन्य प्रमुख सड़कों को शुक्रवार को नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है। इससे मरीजों को अस्पताल पहुंचने में और लोगों को ऑफिस जाने में परेशानी होती है। जब तक यह सब चलेगा। हम भी हर मंगलवार को हनुमान मंदिरों के पास की सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।
Zomato  पश्चिम बंगाल में फिर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने, जानें क्या है वजह o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page