आज इन राशि वालों के लिए खास रहेगा दिन, धनलाभ होने के संकेत

आज इन राशि वालों के लिए खास रहेगा दिन, धनलाभ होने के संकेत  आज इन राशि वालों के लिए खास रहेगा दिन, धनलाभ होने के संकेत horoscope news 8

जयपुर: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है.

आज इन राशि वालों के लिए खास रहेगा दिन, धनलाभ होने के संकेत prachina in article 1

मेष( Aries): – किसी बड़े काम की चिन्ता में आप अपने छोटे मोटे कामों की उपेक्षा नहीं करें. यह भी जरूरी है कि अपने सभी अधूरे काम जिसमें छोटा मोटा वक्त खर्च होता है उसे भी पूरा कर लें.

वृष( Taurus): –  आज  अपने दिल की आवाज को ही इंपॉर्टेंस दें. दोस्ती और दुनियादारी एक ही गाड़ी के दो पहिए हैं. इनके बिना जिंदगी की गाड़ी नहीं चलती है.

मिथुन( Gemini): –  आप हमेशा ही आलस्य को छोड़ कर अपने काम पर लगे रहते हैं. इसी विशेष गुण की आपके अन्दर जो क्षमता विद्यमान है उसका फायदा भी आपको समय समय पर मिल ही जाता है. ऐसा ही कोई फायदा आज भी हो सकता है.

कर्क( Cancer): – घर में शांति बनाए रखना आपका पहला काम है.जीवनसाथी की सलाह भी ध्यान देने योग्य हो सकती है जिससे काम में आसानी होगी.

सिंह( Leo): –  कुछ ऐसे सन्देश आपको मिल रहे हैं कि अब आपके अटके हुए काम जल्दी पूरे हो जायेंगे. इससे जहां आपकी चिन्तायें कम होंगी वहां कुछ आगे के लिए भी काम करने के अवसर मिलेंगे.

कन्या( Virgo): – छुट्टी के दिन भी आपको कभी-कभी छुट्टी नहीं मिल पाती है. इसका मुख्य कारण है कि आपको अपने काम और जॉब से बहुत लगाव है. कुछ ऐसे काम भी आपको देखने हैं जिनका संबंध घर के बुजुर्ग या अभिभावकों की जरूरत से है.

तुला( Libra): –  कुछ ऐसे प्रसंग आज के दिन आएंगे जिनको व्यवस्थित करने में आपको काफी माथापच्ची करनी होगी. यदि आप किसी वाहन की सवारी कर रहे हैं तो बेहतर होगा कि इसके कल-पुर्जों को जांच लें.

वृश्चिक( Scorpio): –  अगर कोई लम्बा टूर या बिजनस टॉक का मौका मिले तो आप आंख बन्द कर इसे स्वीकार कर लें. हो सकता है किसी अच्छे तालमेल से अपनी माली हालत को सुधारने में सफलता मिल जाए.

धनु( Sagittarius): – सुबह-सबेरे ही घर के अन्दर बहस और किसी बवाल के चलते आज आप थोड़ा अपसेट रहेंगे. वैसे ऐसी स्थितियां घर में आती ही रहती हैं और आप अपने काम में बिजी भी रहते हैं.

मकर( Capricorn): – व्यस्तता होने के बावजूद कुछ समय आपको अपने फैमिली मेंबर्स को भी देना चाहिए और उनके करियर आदि के विषय में चिंता करनी चाहिए। तभी आपको अपने बड़े होने का संतोष प्राप्त होगा.

कुंभ( Aquarius): – अपने पुराने किस्म के कामकाज की दशा सुधारने के लिए आपको आज कुछ नया सोचना है। कुछ परफैक्शन की कमी भी नजर आएगी. हो सकता है कि आज आप इस कमी को दूर करने में सफल हो जाएं.

मीन( Pisces): – भविष्य को देखते हुए कुछ ऐसे काम करें जिससे आपको समय पर आर्थिक सहायता मिल सके. वैसे तो, ऐसा समय अभी नजदीक नहीं है फिर भी थोड़ा-थोड़ा करने से आगे चलकर सुरक्षा निश्चित होगी.

सौजन्य – राज ज्योतिषी पंडित मुकेश शास्त्री 

COMMENTS