अभ्‍यास के दौरान दर्दनाक हादसा, आसमानी बिजली गिरने से दो क्रिकेटर्स की मौत

अभ्‍यास के दौरान दर्दनाक हादसा, आसमानी बिजली गिरने से दो क्रिकेटर्स की मौत  अभ्‍यास के दौरान दर्दनाक हादसा, आसमानी बिजली गिरने से दो क्रिकेटर्स की मौत

खेल जगत से हर किसी को झकझोर देने वाली खबर आ रही है. आसमानी बिजली उभरते हुए दो क्रिकेटर्स पर कहर बनकर गिरी और इस हादसे में दोनों क्रिकेटर्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. दो युवा क्रिकेटर्स की इस दर्दनाक मौत से पूरा खेल जगत सदमे में हैं. मामला बांग्‍लादेश का है, जहां अक्‍सर मानसून सीजन में आसमानी बिजली का कहर टूटता है. बारिश के कारण गाजीपुर स्‍टेडियम में चल रहे ट्रेनिंग को रोक दिया गया था और उस दौरान क्रिकेटर मोहम्‍मद नदीम और मिजानपुर फुटबॉल खेलने लग गए थे, तभी आसमानी बिजली उन पर गिर गई.

अभ्‍यास के दौरान दर्दनाक हादसा, आसमानी बिजली गिरने से दो क्रिकेटर्स की मौत prachina in article 1

पास के अस्‍पताल में तोड़ा दम
इस दर्दनाक हादसे के गवाह मोहम्‍मद पलाश ने बताया कि सब कुछ अचानक हुआ, आसमानी बिजली गिरी और तीन लड़के मैदान पर गिर गए. बाकी के खिलाड़ी दौड़कर आए और उन्‍हें पास के अस्‍पताल में ले गए, जहां बाद में दो ने दुनिया छोड़ दी. डॉक्‍टर्स ने भी इसकी पुष्टि की है कि 16 साल के इन क्रिकेटर्स की मौत बिजली गिरने से ही हुई है. स्‍थानीय क्रिकेट कोच के अनुसार वे दोनों शानदार खिलाड़ी थे और एक टूर्नामेंट में अपनी जगह पक्‍की करने के लिए ट्रायल के लिए तैयारी कर रहे थे.

 

COMMENTS