दर्दनाक हादसा स्कूल से घर लौट रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर , 4 की मौत

दर्दनाक हादसा  स्कूल से घर लौट रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर , 4 की मौत  दर्दनाक हादसा  स्कूल से घर लौट रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर , 4 की मौत jodhpur

दर्दनाक हादसा  स्कूल से घर लौट रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर , 4 की मौत mr bika fb post

जालोर जिले में बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने 6 बच्चों को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो छात्राएं घायल हैं। मृतकों में दो छात्र और दो छात्राएं हैं। ये सभी बच्चे स्कूल से पैदल-पैदल एक साथ घर लौट रहे थे।

दर्दनाक हादसा  स्कूल से घर लौट रहे छात्रों को कार ने मारी टक्कर , 4 की मौत prachina in article 1

हादसा करडा-रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर हुआ। हादसा इतना भीषण था कि दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो छात्रों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक बच्चे कक्षा 6 से लेकर 10वीं तक के विद्यार्थी थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 6 बच्चे एक साथ चल रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार आई एक इनोवा कार ने उन्हें टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण कार चालक नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई कार सड़क से नीचे उतर फुटपाथ पर चल रहे बच्चों के ऊपर से होती हुई खेतों में चली गई। कार की टक्कर से दो बच्चे कई फीट हवा में उछल गए।

हादसे में कक्षा नौ में पढ़ने वाली रमीला पुत्री जामताराम और उसी क्लास में पढ़ने वाले सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक छात्र और छात्रा की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली कमला पुत्री बेचराराम और वीणा पुत्री वचनाराम देवासी की हालत गंभीर है। उन्हें सांचौर रेफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। चारों शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करडा में रखवाया गया है।

घर पहुंचने वाले ही थे और हो गया हादसा
सभी बच्चे दांतवाड़ा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ते थे। चार बजे स्कूल की छुट्टी होने पर घर आ रहे थे। इन सभी का घर स्कूल से डेढ़ किलोमीटर दूर है। ऐसे में 15 मिनट चलने के बाद घर पहुंचने ही वाले थे कि पीछे से तेज गति से आ रही गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी।

COMMENTS