fbpx

रूणेचा जा रहे पदयात्रियों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो जातरूओं की मौके पर ही मौत

रूणेचा जा रहे पदयात्रियों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो जातरूओं की मौके पर ही मौत mr bika fb post

बीकानेर(लूणकरणसर ) Aug 25। लूणकरणसर उपखंड क्षेत्र के हरियासर के पास बीती रात ट्रक की टक्कर से रूणेचा पैदल जा रहे दो जातरूओं की मौत हो गई तथा दो घायल हो गए। पुलिस थानाधिकारी ईश्वरानंद ने बताया कि वाजिदपुर फाजिल्का पंजाब निवासी लालचंद कुम्हार ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है।

रूणेचा जा रहे पदयात्रियों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो जातरूओं की मौके पर ही मौत prachina in article 1

रिपोर्ट में लालचंद ने बताया है वह, उसका छोटा भाई सुभाष पड़ोसी सीताराम, कृष्णलाल व नेतराम मोची के साथ रूणेचा रामदेवरा दर्शन करने के लिए 20 अगस्त को गांव से पैदल रवाना हुए थे। शनिवार रात्रि को राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरियासर बस स्टेंड के पास पीछे से सफेद रंग के ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे 40 वर्षीय नेतराम व 20 वर्षीय सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई तथा सीताराम व कृष्ण कुमार के गंभीर रूप से चोटें आईं। हादसा होते ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी वाहन से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से दोनों घायलों को बीकानेर रैफर कर दिया गया।

थाना अधिकारी ईश्वरानंद ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया व शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन ट्रक पकड़ में नहीं आया। रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। वहीं बीकानेर पीबीएम में भर्ती सीताराम व कृष्ण कुमार को फाजिल्का अस्पताल के लिए रैफर करवा दिया गया।

Zomato  रूणेचा जा रहे पदयात्रियों को ट्रक ने मारी टक्कर, दो जातरूओं की मौके पर ही मौत o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page