राजस्थान के 6 जिलों में दो दिन बारिश की चेतावनी ,ओलावृष्टि के बाद कांपा शेखावाटी

राजस्थान के 6 जिलों में दो दिन बारिश की चेतावनी ,ओलावृष्टि के बाद कांपा शेखावाटी  राजस्थान के 6 जिलों में दो दिन बारिश की चेतावनी ,ओलावृष्टि के बाद कांपा शेखावाटी raSASAA

सीकर. राजधानी व शेखावाटी सहित प्रदेश के कई इलाकों में रविवार को बरसात व ओलावृष्टि के बाद आज भी प्रदेश के कई इलाकों में बरसात की संभावना है। शेखावाटी में आज भी सीकर शहर सहित कई इलाकों में सुबह से बादल छाए हुए हैं। जो इसका संकेत भी दे रहे हैं। इधर, स्काई मेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार सोमवार और मंगलवार यानी 16 व 17 नवंबर को भी उत्तर-पूर्वी राजस्थान के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी या हल्की वर्षा देखने को मिल सकती है। इस दौरान शेखावाटी के सीकर व झुंझुनूं के अलावा भरतपुर, अलवर, जयपुर, दौसा और आसपास के इलाकों में वर्षा होने की संभावना है। जबकि कोटा, सवाई माधोपुर, उदयपुर, जोधपुर, प्रतापगढ़, जैसलमर, बाड़मेर, बीकानेर और जोधपुर समेत बाकी हिस्सों में मौसम पूरे सप्ताह शुष्क और साफ ही बना रहने के आसार है।

राजस्थान के 6 जिलों में दो दिन बारिश की चेतावनी ,ओलावृष्टि के बाद कांपा शेखावाटी prachina in article 1

प्रदेश के कई इलाकों में बरसात व ओलावृष्टि के बाद शेखावाटी में रविवार शाम से शुरू हुई शीतलहर का दौर सोमवार को भी जारी है। सुबह धूप नहीं खिलने से शीतलहर ने अंचल को ज्यादा कंपा दिया है। सुबह से लोग गर्म कपड़ों में लिपटे नजर आ रहे हैं। लोगों की दिनचर्या में भी आज कुछ बदलाव नजर आया। अल सुबह छाए कोहरे की वजह से सुबह करीब आठ बजे तक दृश्यता कम होने और अचानक बढ़ी ठंड की वजह से लोग सुबह देर तक रजाई में दुबके रहे।

10.8 डिग्री दर्ज हुआ तापमान

रविवार को शेखावाटी में बरसात व ओलावृष्टि के बाद अंचल जहां शीतलहर से कांप रहा है। वहीं, तापमान में कुछ बढ़ोत्तरी दर्ज हुई है। रविवार शाम से लेकर अब तक छाए बादल और सुबह की धुंध के बीच फतेहपुर अनुसंधान केंद्र में सोमवार सुबह तापमान 10.8 डिग्री दर्ज हुआ। जो पिछले कुछ दिनों से छह से आठ डिग्री के बीच चल रहा था।

COMMENTS