अनूठी पहल : मास्क का उपयोग नहीं करने वालों को दिए गुलाब के फूल

अनूठी पहल : मास्क का उपयोग नहीं करने वालों को दिए गुलाब के फूल  अनूठी पहल : मास्क का उपयोग नहीं करने वालों को दिए गुलाब के फूल WhatsApp Image 2020 12 18 at 7

अनूठी पहल : मास्क का उपयोग नहीं करने वालों को दिए गुलाब के फूल mr bika fb post

बीकानेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर अशोक गहलोत फैन्स क्लब के कार्यक्रम शुक्रवार को भी जारी रहे। दूसरे दिन जस्सूसर गेट और आसपास के क्षेत्र में आमजन को कोरोना एडवाइजरी की पालना के लिए जागरुक किया गया। मास्क लगाने वालों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। वहीं मास्क उपयोग नहीं करने वालों को गुलाब का फूल देकर ‘गांधीवादी’ तरीके से समझाइश की गई।
क्लब संयोजक ऋषि कुमार व्यास ने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री के कुशल प्रबंधन की वजह से प्रदेश को बड़ी राहत मिली है। संकट के इस दौर में मुख्यमंत्री ने ‘जीवन रक्षा सर्वोपरि’ की भावना के साथ काम किया। चुनौती के इस दौर में प्रदेश की चिकित्सकीय व्यवस्था और अधिक सुदृढ़ हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नागरिकों ने भी गहलोत के नेतृत्व पर पूरा भरोसा जताया और आगे बढ़कर कोरोना एडवाइजरी की पालना का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना का संकट थोड़ा कम हुआ है। अभी यह खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में हमें जागरुक रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से अशोक गहलोत फैन्स क्लब द्वारा आमजन को जागरुक करने का प्रयास किया जा रहा है।
कार्यक्रम समन्वयक श्रवण रंगा ने कहा कि गहलोत सरकार के दो वर्ष जन सेवा को समर्पित रहे हैं। अनेक परेशानियों के बावजूद सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए और आमजन को लाभ पहुंचाने के प्रयास किए। कोरोना की प्रतिकूल परिस्थिितियां भी सरकार के इरादों को डिगा नहीं पाई। इस दौरान किया गया कुशल प्रबंधन पूरे देश में मिसाल है। उन्होंने कहा कि इसमें पूरे प्रदेश का सहयोग मिला है। सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियों और कांग्रेस की रीति-नीति को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य होगा।
प्रवक्ता गौरव व्यास ने बताया कि अशोक गहलोत फैन्स क्लब के तीन दिवसीय कार्यक्रमों के पहले दिन कोरोना विजेता परिवारों का अभिनंदन किया गया। वहीं अंतिम दिन गहलोत सरकार की उपलब्धियों के फोल्डर का विमोचन किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में मास्क वितरित किए गए। इस दौरान रितेश सेवग,योगेश ओझा, रवि कलवानी, राहुल व्यास, मनोज शर्मा शंकर ओझा आदि गणमान्य लग मौजूद रहे।

अनूठी पहल : मास्क का उपयोग नहीं करने वालों को दिए गुलाब के फूल prachina in article 1

COMMENTS