कोरोना गाइडलाइन का उलंघन ,शादी में लगाया 30 हजार का जुर्माना

कोरोना गाइडलाइन का उलंघन ,शादी में लगाया 30 हजार का जुर्माना  कोरोना गाइडलाइन का उलंघन ,शादी में लगाया 30 हजार का जुर्माना hjd

कोरोना गाइडलाइन का उलंघन ,शादी में लगाया 30 हजार का जुर्माना mr bika fb post

शादी-समारोह के लिए नए नियम शादी वाले परिवारों को मुसीबत जैसे लग रहे हैं. होटल, मैरिज और बैक्वेंट हाल संचालक भी परेशान हो गए हैं. वहीं जैसलमेर के शादी की शहनाई की गूंज पर जिला प्रसाशन की कार्रवाई की गूंज सुनाई दी. जहां पर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने तीन जगह कार्रवाई करते हुए 67 हजार 500 का जुर्माना वसूल किया. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच कई ऐहतियाती कदम उठाए हैं.

कोरोना गाइडलाइन का उलंघन ,शादी में लगाया 30 हजार का जुर्माना prachina in article 1

जैसलमेर में शादियों समारोह के आयोजकों में मचा हड़कंप:
शादियों में 100 से अधिक मेहमान बुलाने पर जुर्माना, कार्रवाई और गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर जुर्माना करने के आदेश के तहत जैसलमेर में शादियों समारोह के आयोजकों में हड़कंप मच गया.

जैसलमेर उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई, यूआईटी सचिव अनुराग भार्गव, शहर कोतवाल बलवंतराम सहित राजस्व और पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए शहर के गांधी कॉलोनी स्थित एक होटल में चल रहे विवाह समारोह में सरकार की निर्धारित कोरोना गाइडलाइन की पालन नहीं होने पर तीस हजार का जुर्माना वसूला गया.

COMMENTS