विप्र फाउंडेशन बीकानेर द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर आयुर्वेद काढ़ा वितरण

विप्र फाउंडेशन बीकानेर द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर आयुर्वेद काढ़ा वितरण  विप्र फाउंडेशन बीकानेर द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर आयुर्वेद काढ़ा वितरण IMG 20210509 100853 scaled

विप्र फाउंडेशन बीकानेर द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर आयुर्वेद काढ़ा वितरण mr bika fb post
बीकानेर। विप्र फाउंडेशन,बीकानेर शहर इकाई आयुर्वेद विभाग की मदद से बीकानेर शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रो में भी काढ़ा वितरण कार्यक्रम जिलाध्यक्ष राजकुमार व्यास के नेतृत्व में निरंतर जारी है इसी कड़ी में आज महामंत्री नारायण पारीक के संयोजन में पारीक चौक स्थित सत्यनारायण जी मन्दिर में पंडित ब्रजलाल जी शर्मा व विफा प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित की अध्यक्षता में पारीक चोक,सुथारों का मोहल्ला, रामदेवजी मंदिर की गलीधोबियो का मोहल्ला,पाटा गली, सेटेलाइट अस्पताल के पीछे,पाबूबारी बाहर आदि क्षेत्रों में घर -घर आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण किया गया पूरे क्षेत्रवासियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और कोरोना की जंग से लड़ने के लिए कोरोना एडवाइजरी की पालना हेतु दृढ़ संकल्पित हुए !!
विफा के महामंत्री योगेश बिस्सा ने जानकारी देते हुए बताया कि आयुर्वेद चिकित्सक डॉक्टर जितेंद्र सिंह भाटी,डॉक्टर इरशाद रफीक की देखरेख में काढ़ा बनाकर शहर के अनेक मोहल्लों में घर घर वितरित किया गया है । वितरण के समय सेवन विधि को विस्तार से बताई जा रही है !!
विफा के सचिव के सी ओझा व छोटूलाल चुरा ने बताया कि पूर्व पार्षद सुनील व्यास,रामावतार बोहरा,मनोज व्यास,जय गोपाल,सुनील पुरोहित सहित सभी मोहल्लेवासियों ने सहभगिता निभाते हुए विप्र फाउंडेशन व आयुर्वेद विभाग का आभार प्रकट किया व मोहल्लेवासियों को कोरोना गाइड लाइन की पालना हेतु  विशेष जागरूकता बरतने हेतु कहा I
आज के इस शिविर में कोरोना योद्धा के रुप मे त्रिलोक बिस्सा,के सी ओझा (सारस्वत) सुनीता पारीक,सीमा पारीक,मधु शर्मा व युवा प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री दिनेश ओझा आदि विफा कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया !!
Zomato  विप्र फाउंडेशन बीकानेर द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घर-घर आयुर्वेद काढ़ा वितरण o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page