विराट ब्रिगेड ने अपनी इज्जत बचाई, आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया को दी मात

विराट ब्रिगेड ने अपनी इज्जत बचाई, आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया को दी मात  विराट ब्रिगेड ने अपनी इज्जत बचाई, आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया को दी मात Jasprit Bumrah celebrates wicket with his India teammates in 1st ODI vs Australia  BCCI

विराट ब्रिगेड ने अपनी इज्जत बचाई, आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया को दी मात mr bika fb post

टीम इंडिया ने सीरीज का आखिरी वनडे जीतकर अपनी इज्जत बचाई. केनबरा में बुधवार को भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रनों से मात दी, जिससे मेजबान टीम विराट ब्रिगेड का सीरीज में सूपड़ा साफ नहीं कर पाई. 303 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवरों में 289 रनों पर सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की.

विराट ब्रिगेड ने अपनी इज्जत बचाई, आखिरी वनडे में ऑस्ट्रेलिया को दी मात prachina in article 1

कप्तान एरॉन फिंच (75) के अलावा ग्लेन मैक्सवेल (59) की बल्लेबाजी ऑस्ट्रेलिया के लिए नाकाफी साबित हुई. जसप्रीत बुमराह (43 रन देकर 2 विकेट) ने खतरनाक हो रहे मैक्सवेल को बोल्ड कर टीम इंडिया को बड़ी राहत दिलाई. शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट (51 रन देकर) चटकाए, जिसमें स्टीव स्मिथ का बेशकीमती विकेट भी शामिल है. डेब्यू मैच खेल रहे टी नटराजन ने 70 रन देकर 2 सफलताएं हासिल की.

विराट ब्रिगेड के सामने अपनी प्रतिष्ठा बचाने की चुनौती थी. भारतीय टीम ने पिछले दोनों वनडे क्रमश: 66 और 51 रनों से गंवाए थे.

 

COMMENTS