fbpx

स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की जानी कुशलक्षेम

स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की जानी कुशलक्षेम [object object] स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की जानी कुशलक्षेम WhatsApp Image 2021 09 14 at 7

[object object] स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की जानी कुशलक्षेम mr bika fb post

बीकानेर। राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति गोपाल कृष्ण व्यास सोमवार को जसरासर में स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की कुशलक्षेम जानने मंगलवार को पीबीएम परिसर में स्थित ट्रोमा सेंटर पहुंचे।
मानवाधिकार आयोग अध्यक्ष ने चिकित्सकों से घायल बच्चों के इलाज के बारे में जानकारी ली तथा घायल हुए बच्चों व बाइक चालक से बातचीत करते हुए उनकी कुशलक्षेम पूछी।
उन्होंने निर्देश दिए कि बच्चों के इलाज में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए तथा चिकित्सक इस पर नियमित नजर बनाए रखें। उन्होंने उपखंड अधिकारी को नियमानुसार मुआवजा राशि समय पर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इस दौरान मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष ने ट्रोमा सेंटर में व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा इस पर संतोष व्यक्त किया।
इस दौरान यहां भर्ती विनोद कुमार ने बताया कि उसका चयन सीकर जिले में कोविड हेल्थ सहायक के पद पर हुआ है। सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गया और वर्तमान में कार्य ग्रहण करने की स्थिति में नहीं है। उसने मानवाधिकार आयोग अध्यक्ष से जॉइनिंग में शिथिलता दिलवाने का आग्रह किया। इसे गम्भीरता से लेते हुए आयोग अध्यक्ष ने उपखण्ड अधिकारी अशोक कुमार बिश्नोई को सीकर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को पत्र लिखकर जॉइनिंग पीरियड में छूट दिलवाने के निर्देश दिए। जिसकी अनुपालना में एसडीएम ने मंगलवार को ही पत्र भेजकर समन्वय करते हुए इसकी अनुमति के लिए लिखा।
इस दौरान सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. मुकेश आर्य, पीबीएम अधीक्षक डॉ. परमिंदर सिरोही, डॉ बी एल खजोटिया आदि मौजूद रहे।

[object object] स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की जानी कुशलक्षेम prachina in article 1
Zomato [object object] स्कूल बस पलटने से घायल हुए बच्चों की जानी कुशलक्षेम o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page