वर्ल्ड कप / आज पाकिस्तान का मुकाबला ताकतवर न्यूजीलैंड से; ये हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

खेल डेस्क. विश्व कप क्रिकेट 2019  में आज यानी बुधवार 26 जून को एक रोचक मुकाबला होने जा रहा है। बर्मिंघम में पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। भारतीय समय के अनुसार यह मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा। पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था। दूसरी तरफ, न्यूजीलैंड ने वेस्ट इंडीज को बेहद करीबी मुकाबले में हराकर जीत का सफर जारी रखा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भरोसा जताया है कि उनकी टीम पाकिस्तान पर भी जीत हासिल करेगी। यहां हम आपको इस मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 की जानकारी दे रहे हैं।

पाकिस्तान : लय में लौटने की कोशिश 
भारत के खिलाफ 89 रन से करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराया। सरफराज की कप्तानी वाली टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन नहीं तो आसान भी नहीं है। इसकी एक शर्त आगे आने वाले तीनों मैच जीतना है। न्यूजीलैंड के बाद उन्हें बांग्लादेश और अफगानिस्तान से भी मुकाबला करना और जीतना होगा। शोएब मलिक की जगह टीम में शामिल किए गए हैरिस सोहेल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली थी। मोहम्मद आमिर भी फॉर्म में हैं। फील्डिंग के मामले में उन्हें काफी सुधार करना होगा।

ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग XI
सरफराज अहमद (कप्तान और विकेट कीपर)
, फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, हैरिस सोहेल, मोहम्मद हफीज, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर।

न्यूजीलैंड : सेमीफाइनल का रास्ता साफ
केन विलियम्सन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड ने पहले मैच में श्रीलंका को हराया था। इसके बाद शुरू हुआ जीत का सिलसिला जारी है। खुद कप्तान दो शतक लगा चुके हैं। रॉस टेलर भी फॉर्म में हैं लेकिन दोनों सलामी बल्लेबाजों यानी मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो को लय में आना होगा। गेंदबाजी और फील्डिंग तो दमदार है ही।

ये हो सकती है न्यूजीलैंड की प्लेइंग XI
केन विलियम्सन (कप्तान)
, मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, रॉस टेलर, कॉलिन डी ग्रांडहोमी, टॉम ब्लंडेल, लॉकी फर्ग्युसन, टिम साउदी, मैट हेनरी, मिशेल सेंटनर और ट्रेंट बोल्ट।

COMMENTS

WORDPRESS: 0