बड़ा हादसा: एक ही गांव के 5 बच्चे डिग्गी में डूबे, सभी की मौत

2 Min Read

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रविवार को हुये दर्दनाक और बड़े हादसे में एक ही गांव के पांच बच्चों की डिग्गी में डूब जाने से मौत हो गई. इनमें दो लड़के और तीन लड़कियां शामिल हैं. हादसे के शिकार हुये दोनों लड़के सगे भाई थे. हादसे के बाद गांव में हाहाकार मच गया. परिजनों की चीखों से पूरा गांव कांप उठा. पुलिस ने शवों को डिग्गी से निकलवारकर उनको रामसिंहपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मौके पर और अस्पताल में ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी है. लेकिन किसी के मुंह से कोई बोल नहीं फूट पा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह हादसा श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ उपखंड के रामसिंहपुर थाना इलाके के गांव उदासर 5UDN में हुआ. वहां दोपहर खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से 5 मासूम बच्चों की मौत हो गई. पानी की डिग्गी में 5 बच्चों के डूबने की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर मौके पर पहुंची रामसिंहपुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पांचों बच्चों के शवों को पानी की डिग्गी से बाहर निकलवाया और रामसिंहपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सभी बच्चे चचेरे ममेरे भाई बहन थे
हादसे में जान गंवाने वालों में 2 बच्चे और 3 बच्चियां शामिल हैं. सभी बच्चे एक ही परिवार के थे. हादसे में मारे गये दोनों बच्चे सगे भाई थे. सभी बच्चे चचेरे ममेरे भाई बहन थे. हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक छा गया है. पुलिस ने रामसिंहपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू करवा दी है. अस्पताल में स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए हैं. वे हादसे के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं.

- Advertisement -
Share This Article