राजस्थान में गैंगवार, दिनदहाडे़ अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत

राजस्थान में गैंगवार, दिनदहाडे़ अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत  राजस्थान में गैंगवार, दिनदहाडे़ अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत rajasthan gangvaar

राजस्थान में गैंगवार, दिनदहाडे़ अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत mr bika fb post

चूरू/सादुलपुर। हमीरवास थानान्र्तगत गांव जैतपुरा ढाणी मोजी में शुक्रवार शाम को गैंगवार के चलते मोटर साइकिल पर सवार युवकों ने गांव के सार्वजनिक चौक पर ताश खेल रहे युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें मौके पर ही तीन युवकों की मौत हो गई, वहीं तीन घायल हो गए। घटना के बाद बदमाशों का एक साथी पीछे रह गया, तो बदमाशों ने सबूत मिटाने के लिए अपने साथी को ही गोली मारकर हत्या कर दी।

राजस्थान में गैंगवार, दिनदहाडे़ अंधाधुंध फायरिंग, चार की मौत prachina in article 1

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा एवं घटना का मौका निरीक्षण किया। मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफतार भी किया है। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव पुर्ण माहोल बन गया है। ग्रामीणों ने मामले में आरोपीयों को गिरफ्तार करने की मांग की है। तथा गिर तारी नहीं होने तक मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं करवाने एंव बदमाश के शव को नही देने का निर्णय किया है। घटना को गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना में मृतक प्रदीप स्वामी अजय जैतपुरा का साथी था तथा अजय जैतपुरा की कोर्ट में पेशी के दौरान अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम साढे तीन बजे के करीब प्रदीप स्वामी तथा निहाल सिंह एवं ईश्वर सिंह तथा अन्य ग्रामीण गांव के चौक में तास खेल रहे थे। तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर बदमाश पहुंचे तथा अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जिसके कारण प्रदीप स्वामी, निहाल सिंह एंव ईश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। गांव का ही संजय शिक्षक द्वारकाप्रसाद एंव एक अन्य घायल हो गया। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई एंव गांव में तनाव पूर्ण माहौल बन गया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव के पास ही स्थित एक जोहड़ी में जीप लेकर पहुंचे तथा अजय जैतपुरा के साथी प्रदीप स्वामी की रैकी की तथा बाद में जोहड़ी से ही मोटरसाईकिलों पर सवार होकर गांव में पहुंचे एव घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बदमाश जोहडी पहुंचे जहां पहले से खड़ी जीप में सवार होकर फरार हो गए। एक बदमाश जोहड़ी नहीं पहुंच पाया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया बताया है।

 

COMMENTS