राजस्थान में यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ,हुई छह लोगों की मौत

राजस्थान में यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ,हुई छह लोगों की मौत  राजस्थान में यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ,हुई छह लोगों की मौत jhddfh

राजस्थान में यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ,हुई छह लोगों की मौत mr bika fb post

चूरु। जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण दोनों वाहनों में टक्कर हुई।

राजस्थान में यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा ,हुई छह लोगों की मौत prachina in article 1

जानकारी के अनुसार जीप में सवार होकर रावतसर से यह लोग डूंगरगढ़ जा रहे थे। इसी बीच भानीपुरा के पास घने कोहरे की वजह से सामने से आ रहे ट्रक से जीप टकरा गई और मौके पर ही 3 महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं सभी मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वहीं मृतकों की पहचान की जा रही है।

लिस ने बताया कि हादसा हाईवे पर कोहरा होने के कारण ट्रक से जीप टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और हादवे पर जाम लग गया। जिसे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने खुलवाया।

COMMENTS