दर्दनाक हादसा: चार दोस्तों की कार टेलर से टकराई, चारों की मौत

दर्दनाक हादसा: चार दोस्तों की कार टेलर से टकराई, चारों की मौत  दर्दनाक हादसा: चार दोस्तों की कार टेलर से टकराई, चारों की मौत ajmer news

दर्दनाक हादसा: चार दोस्तों की कार टेलर से टकराई, चारों की मौत mr bika fb post

अजमेर. नया साल (New Year 2021) सेलिब्रेट करने निकले चार दोस्तों की सड़क हादसे (Road Accident) में दर्दनाक मौत (Death) हो गई है. जयपुर (Jaipur) से निकले चारों युवकों की कार किशनगढ़ (Kishangarh) के रामनेर पुलिया पर एक टेलर से टकरा गई. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही चारों दोस्तों की मौत हो गई.

दर्दनाक हादसा: चार दोस्तों की कार टेलर से टकराई, चारों की मौत prachina in article 1

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गांधी नगर थाना पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाला. हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों का दिल दहल गया. नये साल का जश्न मनाने जा रहे चारों दोस्त जयपुर में रहकर कंपटीटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे थे. मृतक दलपत सिंह, ऋषिकेश, पवन और संजय शर्मा तीनों अच्छे दोस्त थे. पिछले कई सालों से जयपुर में साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे.

किशनगढ़ में जिस स्थान पर युवकों की कार का एक्सीडेंट हुआ, वहां पर पिछले 2 महीने में एक दर्जन हादसे हो चुके हैं. इन हादसों में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. हादसों की सबसे बड़ी वजह सड़क किनारे खड़े बड़े वाहनों को बताया जा रहा है. बार-बार हादसे होने के बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने आज तक व्यवस्था को दुरुस्त करने की जहमत नहीं उठाई है. लगातार हादसों के बाद भी प्रशासन की लापरवाही अब लोगों की जान पर भारी पड़ रही है.

वहीं कार हादसे का शिकार हुए चारों युवकों के शव ोक पुलिस ने राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया था, जिसके बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर हीहै. मृतक ऋषिकेश मीना महुवा का रहने वाला था, बकि दलपत पाली जिले के सुमेरपुर कस्बे का, संजय शर्मा अलवर जिले का और पवन मीना करोली जिले का रहने वाला था. वहीं बच्चों के शव लेने आए युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

COMMENTS