भाजपा आईटी विभाग की ‘मैम्बरशिप मोबाइल वैन’ रवाना

भाजपा आईटी विभाग की ‘मैम्बरशिप मोबाइल वैन’ रवाना  भाजपा आईटी विभाग की ‘मैम्बरशिप मोबाइल वैन’ रवाना IMG 20190804 WA0045

भाजपा प्रदेश कार्यालय से डाॅ. चतुर्वेदी, गुप्ता और जोशी ने दिखाई हरी झंडी
बीकानेर/जयपुर, 4 अगस्त। भाजपा सदस्यता अभियान के प्रति जागरुकता के उद्देश्य से तैयार आईटी विभाग की ‘मैम्बरशिप मोबाइल वैन 2019’ को भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक डाॅ. अरुण चतुर्वेदी, विधायक और जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल गुप्ता और भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने जयपुर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वैन, प्रदेश के सातों नगर निगम क्षेत्रों में पार्टी की रीति-नीति और सदस्यता अभियान के प्रति आमजन को जागरुक करेगी।
इस अवसर पर डाॅ. चतुर्वेदी ने कहा कि आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी के रूप में उभरी है और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देशवासियों की सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता, पार्टी की ताकत है और यह ताकत तभी बढ़ेगी जब देश के प्रत्येक कौने से नए सदस्य भाजपा परिवार से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आईटी विभाग द्वारा आमजन में जागरुकता के उद्देश्य से की गई यह पहल अनुकरणीय है। इससे बीस प्रतिशत नए सदस्य बनाने के लक्ष्य की प्राप्ति में मदद मिलेगी।
विधायक मोहन लाल गुप्ता ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा गत पांच वर्षों में किए गए ऐतिहासिक कार्यों के फलस्वरूप भाजपा को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिला। आज दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा में इजाफा हुआ है। पूरी दुनिया हमारी ओर देख रही है। यह मान-सम्मान और बढ़े, इसके लिए हमें भाजपा को और मजबूत करना है। इसके मद्देनजर भाजपा का प्रत्येक सदस्य, सदस्यता अभियान की बची हुई अवधि में अधिक से अधिक नए सदस्य बनाने के प्रयास करें।
भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने कहा कि सूचना प्रौद्योगिकी के माध्यम से अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से यह नवाचार किया गया है। यह वैन पूर्णतया वाई-फाई है तथा नए बनने वाले सदस्यों को इस तकनीक के माध्यम से हाथोहाथ पार्टी सदस्यता का ई-कार्ड दिया जाएगा। यह वैन नगरीय क्षेत्रों के साथ, विभिन्न क्षेत्रों में अभियान और पार्टी की रीति-नीति का प्रचार करेगी। वैन जयपुर से कोटा, अजमेर, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, भरतपुर होते हुए वापस जयपुर पहुंचेगी।
जोशी ने बताया कि जयपुर नगर निगम क्षेत्र का अभियान मोती डूंगरी गणेश मंदिर से प्रारम्भ हुआ। जहां भगवान गणेश का पूजन और आशीर्वाद लेने के बाद वैन ने जयपुर नगर निगम के विभिन्न क्षेत्रों में अभियान की जानकारी दी। इस दौरान हीरेन कौशिक, रेसी शर्मा, अजय विजयवर्गीय, राजेश गौतम, विजय शर्मा, सौरव सैन, जयपुर शहर सदस्यता अभियान संयोजक पुनीत कर्णावत, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री मंजू शर्मा सहित आईटी विभाग के विभिन्न पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0