जोधपुरराजस्थान

जोधपुर में फिर से बवाल : उपद्रवियों ने की तोड़फोड़, महिलाओं के साथ मारपीट भी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस हुई तैनात

जोधपुर शहर के राजीव गांधी नगर स्थित बकरा मंडी के पास गुरुवार दोपहर करीब 2:00 बजे एक कार की साइड को लेकर बवाल हो गया। पाक विस्थापित हिंदू बस्ती का व्यक्ति अपनी वेन से आ रहा था उसके सामने बकरा मंडी में आए व्यक्ति ने अपनी पिकअप लगा दी जिस पर तकरार हो गई। इस दौरान बकरा मंडी से बड़ी संख्या में लोग आ गए और पथराव शुरू कर दिया। विस्थापित परिवार को निशाना बनाते हुए कार चालक भूराराम, एक महिला मूमल के साथ मारपीट की गई।

स्पॉट पर मौजूद पूरा प्रशासनिक अमला
बता दें कि घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आला अधिकारी भी मौके पर आए पीड़ित विस्थापितों ने पुलिस के सामने गिड़गिड़ा कर अपनी व्यथा सुनाई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें आश्वस्त किया कि निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। विस्थापितों का आरोप है की बकरा मंडी से आई भीड़ ने  उनके घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की। इस घटनाक्रम में एक ही मूमल नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हुई है उसके सिर में चोट आने के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल मौके पर शांति है। डीसीपी वंदिता राणा एडीसीपी हरफूल सिंह सहित सभी अधिकारी लोगों से समझाइश का प्रयास कर रहे हैं बताया जा रहा है कि घटना को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी डीवीआर अपने कब्जे लिया है। जिससे आरोपियों की पहचान की जा सके।

चश्मदीद ने सुनाई बवाल की पूरी कहानी
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसका भाई भूराराम अपनी कार से अपने घर आ रहा था इस दौरान बकरा मंडी के सामने पिकअप चालक से साइड को लेकर तकरार हो गई। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। उसकी दुकान और घर पर पथराव किया गया। गौरतलब है कि जोधपुर शहर में इसी माह  सांप्रदायिक तनाव इस कदर हुआ था इसके चलते कर्फ्यू लगाना पड़ा। अब एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हुए हैं जो पुलिस के लिए परेशानी बन सकता है

What's your reaction?