दोस्त के घर मौत पर शोक जताने जा रहे तीन युवक,बीच रास्ते भीषण सडक़ हादसे में खुद ही चल बसे

दोस्त के घर मौत पर शोक जताने जा रहे तीन युवक,बीच रास्ते भीषण सडक़ हादसे में खुद ही चल बसे  दोस्त के घर मौत पर शोक जताने जा रहे तीन युवक,बीच रास्ते भीषण सडक़ हादसे में खुद ही चल बसे fdvg

दोस्त के घर मौत पर शोक जताने जा रहे तीन युवक,बीच रास्ते भीषण सडक़ हादसे में खुद ही चल बसे mr bika fb post

झुंझुनूं-लुहारू मार्ग पर ओजटू गांव के पास तिराहे पर रविवार सुबह कार सवार तीन जनों की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर घायल हो गए। इनका उपचार चल रहा है। मदनसर (गादली) निवासी कर्मवीर यादव अपने दोस्तों के साथ गुडग़ांव की निजी कंपनी में कार्यरत थे। इस बीच जाखल निवासी दोस्त तथा कंपनी के कर्मचारी के घर किसी की मौत हो गई। शोकसभा में शरीक होने के लिए कर्मवीर अपने दोस्तों के साथ कार से जाखल जा रहा था। ओजटू तिराहे के पास झुंझुनूं की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मदनसर निवासी कर्मवीर और दोस्त मझाऊ के सुरेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दोस्त के घर मौत पर शोक जताने जा रहे तीन युवक,बीच रास्ते भीषण सडक़ हादसे में खुद ही चल बसे prachina in article 1

वहीं गंभीर रूप से घायल बुहाना निवासी मुकेश, खरकड़ा के मूलचंद गुर्जर और कुजोता (कोटपूतली) निवासी भोमाराम को चिड़ावा अस्पताल लाया गया, जहां डॉ.जितेंद्र यादव की टीम ने प्राथमिक उपचार किया। हादसे में घायल मुकेश को जयपुर रैफर कर दिया,जहां मुकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उधर, तीनों शवों को राजकीय अस्पताल में पोस्टमाटर््म करवाया गया। इस संबंध में मृतक कर्मवीर के पिता घीसाराम ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

COMMENTS