fbpx

झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 की व्यक्ति की मौत

झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 की व्यक्ति की मौत  झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 की व्यक्ति की मौत jodhpurr

झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 की व्यक्ति की मौत mr bika fb post

जोधपुर. जोधपुर में आज सुबह तेज गति से जा रही ऑडी कार (Audi Car) झोपड़पट्टी में घुस गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई और 10 लोग घायल हो गये. इनमें से तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना बासनी थाना इलाके में जोधपुर एम्स के पास हुई. हादसे के बाद झोपड़पट्टी में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. हादसे की सूचना पर पुलिस के कई अधिकारी भी वहां पहुंचे.

झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 की व्यक्ति की मौत prachina in article 1

 

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 10 बजे जोधपुर एम्स के पास स्थित झोपड़पट्टी में हुआ. झोपड़पट्टी में लोग अपने दैनिक कामकाज में व्यस्त थे. इसी एक कार अनियंत्रित होती हुई आई और सीधे झोपड़पट्टी में जा घुसी. कार वहां झोपड़ियों से टकराते हुये और लोगों को रौंदते हुये कबाड़ पर जाकर चढ़ गयी.

झोपड़प‌ट्टी में मचा कोहराम
इस दौरान की कार ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गये. हादसे से झोपड़प‌ट्टी में कोहराम मच गया. चीख पुकार के बीच लोग बहदवास से खुद को बचाने के लिये इधर-उधर दौड़े. इस हादसे को देखकर वहां काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई.

Zomato  झोपड़पट्टी में घुसी अनियंत्रित ऑडी कार, कई लोगों को रौंदा, 1 की व्यक्ति की मौत o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page